Header Ads Widget

Gadgets under 500

 

500 रुपये से भी कम में आते हैं ये 5 गैजेट्स, Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं आप

Gadgets under 500: Amazon और Flipkart समेत ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर आपको कई ऐसे आइटम मिलते हैं, जिन्हें आप 500 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आपका बजट 500 रुपये है, तो आप इन प्लेटफॉर्म्स से कई गैजेट्स खरीद सकते हैं.

समेत दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से आप कई तरह की चीजें खरीद सकते हैं. लेकिन आज हम आपके लिए 500 रुपये से कम में आने वाले काम के गैजेट्स की एक लिस्ट लेकर आए हैं. आप 500 रुपये से भी कम में कई गैजेट्स इन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं. ये गैजेट्स आपके रोजमर्रा के काम को आसान बना सकते हैं. साथ ही इनके लिए आपको बहुत छोटी रकम खर्च करनी होगी. आइए जानते हैं 500 रुपये से कम में आप क्या-क्या खरीद सकते हैं.

Click here for : Earphones 

Amazon से आप 500 रुपये से कम में Earphones खरीद सकते हैं. pTron Pride Lite HBE ईयरफोन Amazon पर सिर्फ 199 रुपये में मिल रहा है. इसमें स्टाइलिश डिजाइन मिलता है. यह ईयरफोन स्टीरियो ऑडियो, नॉइस कैंसलिंग फीचर के साथ आता है। pTron ही नहीं आप 500 रुपये से कम में Boult, Ambrane समेत कई ब्रांड के ईयरफोन खरीद सकते हैं. 

Click here for : Fast Car Charger Adapter

अगर आप कार ड्राइव करते हैं, तो एक कार चार्जर की वैल्यू आसानी से समझ सकते हैं. Amazon और Flipkart पर कई कंपनियों के फास्ट कार चार्जर मिलते हैं, जो आपके फोन को तेजी को चार्ज कर सकते हैं. boAt का Dual Port Rapid Car Charger आप 499 रुपये में Amazon पर मिल जाएगा. Boat के अलावा आप Dyazo, Ambrane और pTron के प्रोडक्ट्स भी इस कैटेगरी में खरीद सकते हैं.


Click here for : Phone Holder

कार या बाइक ड्राइव करते हैं तो Phone Holder आपके लिए काफी काम का गैजेट साबित हो सकता है. इसकी मदद से आप अपने फोन को अपकी बाइक या कार में होल्ड कर सकते हैं. अब बाइक चलाते हुए आपको मैप देखना हो या फिर कौन कॉल कर रहा है, इसके लिए पॉकेट में हाथ डालने की जरूरत नहीं होगी. 500 रुपये से कम में कई ब्रांड के Phone Holder मिलते हैं. 

Click here for : Power Bank

अगर आपको भी बार-बार फोन चार्ज करने की जरूरत पड़ती है, तो Power Bank आपकी बहुत मदद करेगा. इससे न सिर्फ आप अपने फोन को चार्ज कर सकते हैं, बल्कि हाउस पार्टी में ये आपके छोटे स्पीकर को भी पावर दे सकता है. 500 रुपये से कम में आपको कई पावर बैंक मिल जाएंगे. हालांकि, इस कीमत पर आने वाले पावर बैंक की कैपेसिटी थोड़ी कम होगी. Amazon और Flipkart पर कई ब्रांड्स इस कीमत पर पावर बैंक ऑफर करते हैं. 


Click here for : Dual Charger 

एक डुअल चार्जर आपके बहुत से काम को स्मार्टली आसान बना सकता है. 500 रुपये से कम बजट में आने वाला यह प्रोडक्ट एक साथ दो डिवाइसेस को चार्जर कर सकता है. इसकी मदद से आप iOS और Android दोनों ही डिवाइसेस को एक साथ चार्ज कर सकते हैं. 500 रुपये से कम में pTron, Ambrane और Portronics समेत कई ब्रांड्स के स्मार्ट चार्जर आप खरीद सकते हैं.

CLICK HERE FOR ONLINE EARN MONRY FROM YOUR MOBILE AND LAPTOP WITH 0% INVESTMENT : CLICK HERE

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ